शीर्ष चार वैश्विक संगरोध रुझान

दुनिया के अधिकांश लोगों को घर पर अधिक समय बिताने के लिए मजबूर होने के साथ, ऐसी चार गतिविधियाँ हुईं, जिनके लिए चारों ओर के लोग गुरुत्वाकर्षण की ओर बढ़ रहे हैं। यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि शीर्ष चार गतिविधियाँ जो संगरोध के दौरान विश्व स्तर पर चल रही हैं। पढ़ने में मन नहीं लगता? हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें और Zapya टीम के साथ बने रहने के लिए अपने Zapya एप्लिकेशन पर Zapya Official का अनुसरण करें!

 

डालगोना कॉफ़ी:

एक लोकप्रिय कोरियाई स्ट्रीट कैंडी के आधार पर, डालगोना कॉफी ने तूफान से दुनिया को ले लिया है। वहाँ पहले से ही हजारों हैं अगर नहीं लाखों वीडियो ऑनलाइन लोगों को पेय बनाने के लिए यह आसान बनाते हैं। बस तत्काल कॉफी के 2 बड़े चम्मच, चीनी के 2 बड़े चम्मच, और गर्म पानी के 2 बड़े चम्मच एक साथ मलाईदार बनने तक, आप घर पर दालगोना कॉफी का अपना संस्करण बना सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप इसे दूध के ऊपर डालें ताकि आप अपने डेलगोना कॉफी अनुभव का पूरा आनंद ले सकें।

 

 

बेकिंग ब्रेड:

व्यापक रूप से घर में रहने के प्रतिबंधों के साथ, “ब्रेड” से संबंधित Google खोजों ने दुनिया भर में उच्च समय मारा है और घर पर बेकिंग ब्रेड के बारे में पोस्ट ने सोशल मीडिया साइटों पर बाढ़ ला दी है। वैज्ञानिकों ने साबित किया है कि खुद को और दूसरों के लिए रोटी तैयार करने और परोसने का कार्य सुरक्षा की भावना को भड़काता है। क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है कि आटे, पानी, खमीर और नमक का सरल संयोजन हमें उस सुकून की अनुभूति प्रदान करता है जिसकी हमें अभी से सख्त जरूरत है?

 

 

नए व्यंजनों की कोशिश करना:

डालगोना कॉफी और बेकिंग ब्रेड बनाने के अलावा, दुनिया भर में लोग नए व्यंजनों की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे उन खाद्य पदार्थों को फिर से बना सकें जो वे आमतौर पर अपने पसंदीदा रेस्तरां या बेकरी से खरीदते हैं। प्रसिद्ध शेफ लोगों को खाना बनाने के तरीके सिखाने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर ले जा रहे हैं और डिज्नी जैसी कंपनियां अपने गुप्त व्यंजनों को लोगों को घर पर मनोरंजन करने में मदद करने के लिए जारी कर रही हैं। रसोई घर में जोखिम लेने और एक नया नुस्खा आज़माने से बेहतर कोई समय नहीं है!

 

 

में व्यायाम:

हालांकि जिम को बंद किया जा सकता है और पेशेवर खेलों को अगले नोटिस तक रद्द कर दिया गया है, जो लोगों को बाहर काम करने से नहीं रोक रहा है। अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने और कैलोरी को जलाने से शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार करने का एक शानदार तरीका है। यह आपके मानसिक स्वास्थ्य और मनोदशा को बेहतर बनाने में भी मदद करता है! आप आसानी से घर पर काम कर सकते हैं और यदि आप सामान्य रूप से काम नहीं करते हैं, तो अब इसे आज़माने का एक अच्छा समय है।

 

 

बेशक बहुत सारे अन्य संगरोध रुझान हैं, हमें टिप्पणियों में बताएं कि आपने संगरोध के दौरान क्या किया था?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *