स्थानांतरण गति अब और अधिक तेज़

 

जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, प्रौद्योगिकी विकास, मानवता की आदतें और जीवन जारी है। केवल एक चीज जो नहीं बदलती है, वह है मानव होने का मतलब। हम यहां DewMobile पर दृढ़ता से विश्वास करते हैं कि मानव होने के बुनियादी हिस्सों में से एक साझा करने की क्षमता है। चाहे वह आपके प्रियजनों या आपके परिचित के साथ साझा कर रहा हो, यह मुख्य तरीका है जिससे आप दूसरों के साथ संवाद करते हैं।

 

हमारा मिशन आपको सर्वोत्तम उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करना है ताकि आप इसे दूसरों के साथ आसानी से साझा कर सकें। हाल ही में, संचार प्रौद्योगिकी में कई विशाल तकनीकी प्रगति हुई हैं, इसलिए हमने बेहतर सेवा देने के लिए Zapya को अपग्रेड करने का निर्णय लिया है। जब आप Zapya को संस्करण 5.9 में अपग्रेड करते हैं तो आप पहले की तुलना में अब फ़ाइलों को तेजी से साझा कर सकते हैं!

 

Zapya के संस्करण 5.9 के साथ, हमने अपने एप्लिकेशन के फ़ोकस को मोबाइल उपकरणों के पुराने संस्करणों के साथ संगत होने से स्थानांतरित कर दिया ताकि सबसे तेज़ स्थानांतरण गति संभव हो सके। आपके लिए, उपयोगकर्ता के लिए इसका मतलब यह है कि अब आप पहले से कहीं ज्यादा तेजी से Zapya का उपयोग करके फ़ाइलें साझा कर सकते हैं! Zapya अब आपके डिवाइस के लिए संभव सबसे तेज़ साझाकरण गति का समर्थन करने के लिए अनुकूलित है।

 

यदि आप पुराने मोबाइल डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं, तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। Zapya के नवीनतम संस्करण के साथ, आप अभी भी Zapya के साथ आसानी से फ़ाइलें साझा कर पाएंगे। हम अनुशंसा करते हैं कि आप “समूह बनाएँ” सुविधा का उपयोग करें ताकि आप जितनी जल्दी हो सके फ़ाइलों को साझा कर सकें।

 

 

और भी तेज गति का आनंद लेने के लिए अपने ऐप को अपडेट करना सुनिश्चित करें!

अभी तक Zapya नहीं है? Google Play Store से इसे अभी डाउनलोड करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *