घर से फ़ाइलें साझा करें

सामाजिक सामाजिक का अभ्यास करने का मतलब यह नहीं है कि आपको सामाजिक होना बंद कर देना चाहिए। आप अभी भी अपने घर के आराम से अपने दोस्तों के करके Zapya Go का उपयोग साथ फाइल साझा कर सकते हैं,!

रिमोट सेंड एंड रिसीव फीचर के लिए धन्यवाद, आप सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए आसानी से दूसरों के साथ फाइल साझा कर सकते हैं। चाहे आप किसी ऐसे व्यक्ति को फाइलें भेज रहे हों जो आपके बगल में रहता है या देश के दूसरी ओर रहने वाले किसी व्यक्ति के लिए है, वे इस सुविधा का उपयोग करके उन्हें प्राप्त कर सकेंगे। एक बार जब आप फ़ाइल का चयन कर लेते हैं, तो आप दूरस्थ रूप से, Zapya भेजना चाहते हैं। Go आपको अपने मित्र के साथ साझा करने के लिए एक अद्वितीय पासवर्ड बनाता है। जैसे ही वे अपने Zapya Go एप्लिकेशन में पासवर्ड डालते हैं, फ़ाइलें स्वचालित रूप से उनके डिवाइस पर डाउनलोड हो जाएंगी।

 

फ़ाइलें साझा करने के अलावा, आप स्टेटस अपडेट भी साझा कर सकते हैं और अपने दोस्तों के साथ Zapya Go पर चैट कर सकते हैं। एप्लिकेशन का उपयोग करने वाले किसी व्यक्ति के साथ फ़ाइल भेजने के बाद, आपके पास उन्हें मित्र अनुरोध भेजने का विकल्प होता है। जब वे आपके फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार कर लेंगे, तो आप उनके मोमेंट्स पर पोस्ट किए गए स्टेटस अपडेट और तस्वीरें देख पाएंगे और इन-ऐप मैसेंजर का इस्तेमाल करके उनसे चैट कर पाएंगे।

 

सामाजिक गड़बड़ी का मतलब है कि हमें इस बात पर पुनर्विचार करना होगा कि हम एक-दूसरे के साथ कैसे बातचीत करते हैं और इसके साथ रचनात्मक होते हैं। पुनर्विचार करें कि आप आज फाइलें कैसे साझा करते हैं और Zapya Go डाउनलोड करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *