मुफ्त में फ़ाइलें ऑनलाइन साझा करें

मुफ्त में ऑनलाइन फ़ाइलों को साझा करने के लिए एक त्वरित और आसान तरीका खोज रहे हैं? Zapya  हस्तांतरण से कोशिश करे! Zapya Transfer एक निःशुल्क फ़ाइल-साझाकरण प्लेटफ़ॉर्म है जो अस्थायी संग्रहण प्रदान करता है।

हमने Zapya Transfer बनाया ताकि आप जैसे उपयोगकर्ता दुनिया भर के लोगों के साथ आसानी से फ़ाइलें साझा कर सकें। Zapya Transfer पर, आप अस्थायी रूप से स्टोर कर सकते हैं, और किसी भी प्रारूप की फ़ाइलों को डाउनलोड कर सकते हैं। आपके दूरस्थ फ़ाइल साझाकरण आवश्यकताओं के लिए डिज़ाइन को साफ और सरल रखा गया है।

बस अपलोड पर क्लिक करें, उन फ़ाइलों का चयन करें जिन्हें आप हमारे क्लाउड पर अस्थायी रूप से संग्रहीत करना चाहते हैं, और फिर वेबसाइट फ़ाइलों के लिए एक अद्वितीय पासवर्ड और लिंक उत्पन्न करेगी। जब आप Zapya Transfer में फाइल अपलोड करते हैं, तो वे सात दिनों के लिए हमारे क्लाउड पर स्टोर हो जाते हैं और केवल वे लोग जिन्हें आप पासवर्ड साझा करते हैं, उन्हें डाउनलोड करने और देखने में सक्षम हैं। सात दिनों के बाद, फ़ाइलें हमारे क्लाउड से स्थायी रूप से हटा दी जाएंगी।

Zapya Transfer के वर्तमान संस्करण में पंजीकरण या खाता निर्माण की आवश्यकता नहीं है, ताकि आप ऑनलाइन रहकर गुमनाम रहकर फ़ाइलों को सुरक्षित रूप से स्थानांतरित कर सकें। हम समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए Zapya Transfer को लगातार अपडेट करने की योजना बना रहे हैं। जल्द ही हम सेवा के एक भुगतान किए गए संस्करण को जोड़ेंगे जिसमें अतिरिक्त सुविधाएँ शामिल होंगी।

Zapya Transfer से फ़ाइलें साझा या डाउनलोड करने से पहले, कृपया सुनिश्चित कर लें कि आपने गोपनीयता नीति और कुकी स्टेटमेंट और सेवा की शर्तें पढ़ ली हैं और समझ गए हैं। वेबसाइट वर्तमान में केवल चीनी और अंग्रेजी में उपलब्ध है। यदि आप वेबसाइट को एक अलग भाषा में प्रस्तुत करना चाहते हैं, तो कृपया हमें टिप्पणियों में बताएं या हमें feedback@dewmobile.net पर ईमेल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *