प्यार कोई दूरी नहीं जानता है

चाहे वे हमारे निकट हों या दूर, हममें से एक हिस्सा हमेशा अपने परिवार के बारे में चिंतित रहेगा। हम इसकी मदद नहीं कर सकते क्योंकि हमारी पहली प्राथमिकता उन्हें सुरक्षित रखना है। MyDearest आपको अपने परिवार के सदस्य के जीवन में क्या हो रहा है, इस बारे में अद्यतित रखकर आपको मानसिक शांति प्रदान करता है।

 

जब आप MyDearest पर अपने परिवार के लिए खाते बनाते हैं, तो आप अपने गोपनीयता को सुरक्षित रखने के लिए अपने परिवार के सदस्यों को सुरक्षित रखने के लिए एक नेटवर्क भी बना रहे हैं। वे तय करते हैं कि वे कब और किसके साथ अपना रियल टाइम लोकेशन शेयर करते हैं। अपने स्थान को साझा करने के अलावा, वे मोमेंट्स पर स्थिति अपडेट पोस्ट कर सकते हैं, समूह चैट में फ़ाइलें साझा कर सकते हैं और अपने जीवन में क्या चल रहा है, इस पर आपको सूचित रखने के लिए समूह कैलेंडर पर घटनाओं की सूची बना सकते हैं।

 

यदि आपके फोन की बैटरी 10% से कम है तो MyDearest आपके नेटवर्क में सभी को स्वचालित रूप से अलर्ट करता है। इस तरह से उन्हें यह चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि आपके फोन के मृत होने या चार्ज करने के लिए कहीं छोड़ दिए जाने पर आपके साथ कुछ हुआ है। आज MyDearest को डाउनलोड करके अपने परिवार की मानसिक शांति की रक्षा करने में सहायता करें।

 

 

Android: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dewmobile.kuaibao.gp&hl=en_US

 

iOS: https://apps.apple.com/us/app/mydearest/id1501325928

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *