ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण

क्या होगा यदि आपकी फ़ाइल साझाकरण सेवा ने फ़ाइलें भेजने और प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के अलावा और भी बहुत कुछ किया है? आश्चर्य नहीं अब। अब एक आप Zapya Transfer पर वीडियो परिवर्तित कर सकते हैं!

 

जब आप वीडियो प्राप्त करने के लिए अपने Zapya Transfer Free Account या Zapya Transfer Pro खाते में लॉगिन करते हैं, तो अब आपके पास फ़ाइल रूपांतरण सुविधा का उपयोग करने का विकल्प है। फ़ाइल रूपांतरण सुविधा आपको इसकी अनुमति देती है:

  • ट्रांसकोड वीडियो

वीडियो एन्कोडिंग के रूप में भी जाना जाता है, यह विकल्प आपको मूल वीडियो को किसी भिन्न फ़ाइल स्वरूप में बदलने की अनुमति देता है। यह तब मददगार होता है जब आप किसी ऐसे वीडियो को अपलोड करना चाहते हैं जिसके लिए एक विशिष्ट फ़ाइल प्रारूप की आवश्यकता होती है और जिसका अधिकतम फ़ाइल आकार होता है या जब आप किसी ऐसे डिवाइस पर वीडियो फ़ाइल डाउनलोड कर रहे होते हैं जिसमें सीमित संग्रहण स्थान होता है। Zapya Transfer की फ़ाइल रूपांतरण सुविधा के साथ, आप वीडियो को निम्न स्वरूपों में ट्रांसकोड कर सकते हैं: m4v, mov, f4v, mp4, 3g2, mkv, 3gp, और avi*

 

 

  • ऑडियो निकालें

बस एक वीडियो से ऑडियो चाहते हैं? किसी भी वीडियो से ऑडियो डाउनलोड करने के लिए इस विकल्प का उपयोग करें और इसे उच्च गुणवत्ता वाली Mp3 फ़ाइल के रूप में सहेजें। *

  • ऑडियो हटाएं

केवल ऑडियो के बिना वीडियो चाहते हैं? इस विकल्प का उपयोग वीडियो को उसके मूल स्वरूप में डाउनलोड करने के लिए ऑडियो घटाकर करें।*

  • वीडियो संपीड़ित करें

वीडियो को छोटे फ़ाइल आकार में बदलने और इसे मूल फ़ाइल स्वरूप में रखने के लिए इस विकल्प का उपयोग करें। बस निर्दिष्ट करें कि आप किस फ़ाइल आकार का होना चाहते हैं और Zapya Transfer वीडियो की गुणवत्ता को कम कर देगा ताकि फ़ाइल का आकार आपके वांछित फ़ाइल आकार से मेल खाए।

जब भी आप फ़ाइल रूपांतरण सुविधा का उपयोग करते हैं, तो मूल वीडियो फ़ाइल बरकरार रहेगी ताकि आप इसे डाउनलोड कर सकें। Zapya Transfer Free Account के यूजर्स इस नए फीचर का इस्तेमाल महीने में दो बार कर सकते हैं। यदि आप फ़ाइल रूपांतरण सुविधा तक असीमित पहुंच चाहते हैं, तो कृपया अपने Zapya Transfer Free Account को Zapya Transfer Pro में अपग्रेड करें।

Zapya Transfer ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण को शामिल करने के लिए आपकी ऑनलाइन फ़ाइल साझाकरण क्षमताओं का विस्तार करता है। आप किस का इंतजार कर रहे हैं? Zapya Transfer पर आज ही अकाउंट बनाएं!

https://zapyatransfer.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *