Zapya Transfer Pro खाते के लाभ

Zapya Transfer Pro खाता होना और भी बेहतर हो गया है! Zapya Transfer Pro खाते वाले किसी के पास अब ऑनलाइन फ़ाइल कनवर्टर सुविधा तक असीमित पहुंच है। अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

Zapya Transfer पर नए ऑनलाइन फ़ाइल कनवर्टर के साथ, आप वीडियो के प्रारूप और आकार को जल्दी से बदल सकते हैं। आपके पास वीडियो से ऑडियो निकालने या हटाने का विकल्प भी है। Zapya Transfer Free खाते केवल महीने में दो बार ऑनलाइन फ़ाइल कनवर्टर सुविधा का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन Zapya Transfer Pro खाते जितना चाहें उतना इसका उपयोग कर सकते हैं!

 

Zapya Transfer Pro के साथ, आपके द्वारा साझा की जाने वाली फ़ाइलों पर भी आपका अधिक नियंत्रण होता है। आप फ़ाइलों को पासवर्ड से सुरक्षित कर सकते हैं, यह सेट कर सकते हैं कि फ़ाइल कितनी बार डाउनलोड की जा सकती है और सेट कर सकते हैं कि कितनी देर तक फ़ाइलें उपलब्ध हैं। इस तरह आप अपनी निजता की बेहतर सुरक्षा कर सकते हैं।

 

इसके अलावा, आप Zapya Transfer Pro खाते के साथ 10GB तक की फ़ाइलें भेज सकते हैं, ज़िप फ़ाइलें/फ़ोल्डर भेज और प्राप्त कर सकते हैं। क्या प्यार करने लायक नहीं? आज ही अपना Zapya Transfer फ्री अकाउंट अपग्रेड करें!

 

अभी आप अपने ज़ाप्या ट्रांसफर फ्री अकाउंट को Zapya Transfer Pro अकाउंट में $ 1 प्रति माह या $ 10 की कम कीमत पर एक साल की सदस्यता के लिए अपग्रेड कर सकते हैं! यह विशेष डील केवल थोड़े समय के लिए उपलब्ध है इसलिए जल्द ही अपग्रेड करना सुनिश्चित करें। अपने खाते को Zapya Transfer Pro खाते में अपग्रेड करने के लिए, बस अपने प्रोफ़ाइल चित्र के बगल में ऊपरी दाएं कोने में “अपग्रेड” पर क्लिक करें और चुनें कि आप किस सदस्यता योजना के लिए साइन-अप करना चाहते हैं।

1 thought on “Zapya Transfer Pro खाते के लाभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *