पेश है Android के लिए नया और बेहतर Zapya

जब आप Zapya के नवीनतम संस्करण में अपग्रेड करते हैं, तो आप देखेंगे कि इसे लंबे समय से प्रतीक्षित डिज़ाइन सुधार प्राप्त हुआ है! सभी आइकनों को एक नया रूप मिला और नीचे का नेविगेशन लेआउट अपडेट किया गया है। अब आप अपनी फाइलों को जल्दी से एक्सेस कर सकते हैं क्योंकि “फाइल” टैब आपकी स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित है।

नए डिज़ाइन और लेआउट के साथ, आप Zapya के नए संस्करण के साथ बेहतर Android समर्थन का आनंद ले सकते हैं। Android 11 या उच्चतर के उपयोगकर्ता अब सुरक्षित रूप से फाइल भेज और प्राप्त कर सकते हैं जो Zapya स्कोप्ड स्टोरेज का समर्थन करता है। हमारे इंजीनियरों ने यह भी सुनिश्चित किया कि Android 11 के माध्यम से Android 5 के उपयोगकर्ता ज़ाप्या का आनंद लेना जारी रख सकें।

इसके अतिरिक्त, iOS से Android शेयरिंग में सुधार किया गया है! अब आप Android डिवाइस पर बनाए गए Zapya समूह को खोज सकते हैं और iOS डिवाइस पर एक क्लिक से कनेक्ट कर सकते हैं। हम जल्द ही iOS के लिए Zapya का एक नया संस्करण जारी करेंगे, इसलिए अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें। इस बीच, Android के लिए Zapya के नवीनतम संस्करण में अपग्रेड करना न भूलें!

[forminator_poll id=”3431″]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *