Warning: sprintf(): Too few arguments in /www/wwwroot/default/wp-content/themes/elegant-magazine/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 254

Zapya के साथ फ़ाइलें ट्रान्सफर करने के सर्वोत्तम तरीके: स्क्रीन चालू/बंद

क्या आपने कभी ध्यान दिया है कि बड़ी फ़ाइलों या बहुत अधिक डेटा को ट्रान्सफर करने के लिए Zapya का उपयोग करते समय, आपके डिवाइस की स्क्रीन बंद होने पर ट्रान्सफर रुक जाएगा? जब डिवाइस स्क्रीन बंद हो जाती है, तो यह आमतौर पर इसलिए होता है क्योंकि उपकरणों के बीच स्थानांतरण से पहले स्थापित कनेक्शन टूट जाता है; यह व्यवधान नेटवर्क परिवर्तनों के परिणामस्वरूप कनेक्शन के टूट जाने के कारण होता है।

 

Zapya में हम चाहते हैं कि महत्वपूर्ण फ़ाइलों को ट्रान्सफर करने के लिए साथियों के साथ जुड़ते समय आपको सबसे बड़ा अनुभव संभव हो, इस प्रकार हम सम्मानपूर्वक पूछते हैं कि आप ट्रान्सफर करते समय अपनी स्क्रीन चालू रखें और ऐप को बंद करने से पहले स्थानांतरण समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें। इसके अलावा, हम अगले चरणों का पालन करते हुए आपकी स्क्रीन को अधिक समय पर कैसे प्रदान करें, इस बारे में आपका मार्गदर्शन करना चाहेंगे:

 

Android उपकरणों के लिए::

  1. सेटिंग्स खोलें।.
  2. प्रदर्शन टैप करें।.
  3. स्लीप या स्क्रीन टाइमआउट पर टैप करें।
  4. निष्क्रियता के कारण बंद होने से पहले चुनें कि आप अपने Android स्मार्टफोन या टैबलेट की स्क्रीन को कितनी देर तक चालू रखना चाहते हैं। परिवर्तन तुरंत प्रभावी होगा।

iOS उपकरणों के लिए::

 

  1. अपने आईफोन पर सेटिंग्स ऐप खोलें।.
  2. नीचे स्क्रॉल करें और प्रदर्शन और चमक टैप करें।.
  3. डिस्प्ले और ब्राइटनेस सेटिंग्स में, ऑटो-लॉक टैप करें।.
  4. अपने आईफोन को आखिरी बार टच करने के बाद आप अपनी स्क्रीन को कितने समय तक चालू रखना चाहते हैं, यह चुनें। आपके विकल्प हैं 30 सेकंड, कहीं भी एक से पांच मिनट, और कभी नहीं। यदि आप कभी नहीं चुनते हैं, तो आपकी स्क्रीन तब तक अनलॉक रहेगी और हर समय जागती रहेगी, जब तक कि आप इसे साइड बटन दबाकर मैन्युअल रूप से बंद नहीं कर देते।

 

अब आप फ़ाइलें ट्रान्सफर करने के सबसे तेज़ और आसान तरीके का आनंद ले सकते हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *