Warning: sprintf(): Too few arguments in /www/wwwroot/default/wp-content/themes/elegant-magazine/lib/breadcrumbs/breadcrumbs.php on line 254

Zapya का नया युग: स्थान अनुमति निकाली गई

हमारे Zapya Lite 6.4.1 (US) संस्करण को अब Android 13 और उच्चतर पर स्थान की अनुमति की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हम लगातार सुधार करने के लिए काम कर रहे हैं। Google ने अंततः इस अपडेट को संभव बनाकर स्थान अनुमति की भ्रामक प्रकृति पर डेवलपर्स की चिंताओं का जवाब दिया।

अतीत में, मोबाइल फोन पर वाई-फाई क्षमताओं को कार्य करने के लिए स्थान अनुमति की आवश्यकता नहीं होती थी। हालाँकि, एंड्रॉइड 8 के बाद से, Google ने वाई-फाई स्कैनिंग को वर्गीकृत किया, जिसे Zapya ने वाई-फाई हॉटस्पॉट के साथ आस-पास के उपकरणों को खोजने के लिए उपयोग किया, एक सुविधा के रूप में जिसे स्थान की अनुमति की आवश्यकता थी। यह आवश्यकता भ्रमित करने वाली थी और Zapya उपयोगकर्ताओं के बीच गोपनीयता संबंधी चिंताओं का कारण बनी।

डेवलपर्स के फीडबैक के बाद, Google ने अब एंड्रॉइड 13 और उच्चतर पर स्थान अनुमति से वाई-फाई स्कैनिंग को अलग कर दिया है। Zapya ने ब्लूटूथ खोज के बजाय इन उपकरणों के लिए स्थान अनुमति पर निर्भरता को हटाने के लिए आवश्यक संशोधन किए हैं।

अंत में, Zapya में उपयोगकर्ता स्थान की निगरानी के लिए स्थान अनुमति का इरादा कभी नहीं था। Android 13 में नए बदलावों के साथ, Zapya को अब संगत उपकरणों पर स्थान की अनुमति की आवश्यकता नहीं है।

Zapya Lite 6.4.1 (US) संस्करण में इस नए अपडेट का आनंद लें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *