धन्यवाद और फ्रंटलाइन कर्मचारियों का समर्थन करें

हृदय, से उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जो फ्रंटलाइन पर काम कर रहे हैं ताकि हम इस वैश्विक महामारी के दौरान घर में रह सकें और स्वस्थ रह सकें। इसमें हेल्थकेयर कर्मचारी, पोस्टल कर्मचारी, किराना स्टोर कर्मचारी, फ़ार्मेसी कर्मचारी, क्लीनर्स, यूटिलिटी कर्मचारी, आईटी, और बाकी सभी शामिल हैं जिन्हें हमें यह सुनिश्चित करने के लिए रोज़ाना घर छोड़ना पड़ता है कि हमारे पास देखभाल, सेवाएं और सप्लाई हैं। हर रोज अपनी जान जोखिम में डालने के लिए हम आपको धन्यवाद नहीं दे सकते।

यह एक सौभाग्य की बात है कि हममें से बहुत से लोग इस समय के दौरान अपने परिवारों के साथ रहने में सक्षम हैं। हम में से कुछ के पास कोई विकल्प नहीं है क्योंकि हम वायरस के कारण नौकरी से बाहर हो गए थे या अपनी नौकरी खो चुके थे, लेकिन कम से कम हमारे पास हमारा स्वास्थ्य है। घर में रहने से न केवल हमारे प्रियजनों और खुद को COVID -19 से बचाया जा सकता है, बल्कि यह फ्रंटलाइन काम करने वाले लोगों की भी रक्षा करता है।

 

घर में रहने के अलावा, हम एक दूसरे के साथ अधिक समझ और धैर्य रखकर मदद कर सकते हैं। हम सभी आपातकाल और सामान्य स्थिति का अनुभव कर रहे हैं। अन्य आपदाओं के विपरीत, हमारी खिड़कियों के बाहर के दृश्य एक वैश्विक महामारी की भयावहता को दर्शाने के लिए नहीं बदले हैं। केवल उन समाचारों और कहानियों के माध्यम से जिन्हें वायरस द्वारा छुआ उन लोगों से सुनते हैं, क्या हम उस भयानक स्थिति को समझते हैं जो हम सभी में हैं।

 

वे हमारे काम आए। उनके लिए घर पर रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *