स्थानांतरण फिर से शुर

आपने इसका अनुरोध किया था और अब हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि स्थानांतरण फिर से शुर सुविधा अब Zapya Go पर विशेष रूप से उपलब्ध है! यदि आपका फ़ाइल स्थानांतरण किसी भी कारण से बाधित हो जाता है, अब आप केवल अपने स्थानांतरण इतिहास पर जा सकते हैं और इसे पुनः भेजने में विफल स्थानांतरण पर क्लिक कर सकते हैं। अब जब हस्तांतरण विफल हो जाता है तो संपूर्ण फ़ाइल साझाकरण प्रक्रिया को फिर से शुरू करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

 

जब भी कोई दूरस्थ फ़ाइल स्थानांतरण में विफल होता है, हम स्थानांतरण के बारे में जानकारी सहेजते हैं ताकि आप जब चाहें तब स्थानांतरण को फिर से शुरू कर सकें। जब आप फ़ाइल स्थानांतरण को फिर से शुरू कर सकते हैं तो कोई समय सीमा नहीं है। एक बार फाइल स्थानांतरण सफलतापूर्वक पूरा हो जाने के बाद, स्थानांतरण के बारे में हमने जो जानकारी सहेजी थी, वह आपकी प्राइवेसी के लिए अपने आप डिलीट हो जाएगी।

 

 

जब भी कोई दूरस्थ फ़ाइल स्थानांतरण में विफल होता है, प्रेषक और रिसीवर दोनों को “इतिहास” अनुभाग पर जाने और “दूरस्थ” पृष्ठ पर विफल स्थानांतरण का पता लगाने की आवश्यकता है। प्रेषक को पहले असफल हस्तांतरण पर क्लिक करने और रिसीवर के ऐसा करने से पहले पॉप-अप अधिसूचना पर “ओके” पर क्लिक करना चाहिए। एक बार प्रेषक स्थानांतरण शुरू कर देता है, तो रिसीवर को विफल हस्तांतरण पर क्लिक करने की आवश्यकता होती है, पॉप-अप सूचना पर “ओके” पर क्लिक करें और फिर से शुरू करने के लिए स्थानांतरण के लिए “प्राप्त करें” बटन दबाएं।

 

रिज्यूमे ट्रांसफर केवल तब उपलब्ध होता है जब आप Zapya Go के एंड्रॉइड वर्जन पर रिमोट सेंड और रिमोट रिसीव फीचर का उपयोग कर रहे होते हैं। हम इस सुविधा को iOS संस्करण में शामिल करने के लिए काम कर रहे हैं और यह उपलब्ध होने पर आपको सूचित करेगा। डाउनलोड Zapya Go अब इस विशेष सुविधा का आनंद लें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *