एक विज्ञापन-मुक्त अनुभव पर अपग्रेड करें

विज्ञापनों से थक गए? आज एक Zapya VIP सदस्यता के लिए साइन अप करें! Zapya VIP के साथ, आप वीडियो देख सकते हैं, फ़ाइलें स्थानांतरित कर सकते हैं, अपने फ़ोन की प्रतिकृति बना सकते हैं, अपनी फ़ोन सामग्री व्यवस्थित कर सकते हैं, और दोस्तों के साथ बिना विज्ञापनों के बात कर सकते हैं।

 

 

 

Zapya VIP सदस्यता Zapya के सभी विज्ञापनों को हटा देती है और अन्य VIP मुकुट आपके अवतार पर दिखाए जाएंगे। आप Zapya VIP सदस्यता के लिए साइन अप कर सकते हैं “Zap” के “Me” अनुभाग पर जाकर, “VIP सक्षम करें” पर क्लिक करें और फिर स्क्रीन पर निर्देशों का पालन करें। सदस्यता Google Play के माध्यम से की जाती है ताकि आपकी जानकारी सुरक्षित हो और भुगतान सुरक्षित हो।

 

 

जब आप एक Zapya VIP सदस्यता के लिए साइन अप करते हैं, तो आपका भुगतान 6 महीने के लिए सदस्यता को कवर करता है। इसका मतलब है कि आप 6 महीने के लिए एक एड-फ्री ज़प्या का आनंद लेंगे। एक बार जब वे 6 महीने पूरे हो जाते हैं, तो सदस्यता स्वचालित रूप से Google Play के माध्यम से नवीनीकृत हो जाएगी और आपके Google Play खाते से शुल्क लिया जाएगा। Google Play की सभी सदस्यताएँ स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाती हैं जब तक कि आप Google Play की नीतियों के कारण सदस्यता समाप्त नहीं करते हैं। आप Google Play पर सदस्यता पृष्ठ पर Google Play को अपनी Zapya VIP सदस्यता को नवीनीकृत करने की तिथि देख सकते हैं।

 

 

यदि आप अपनी Zapya VIP सदस्यता रद्द करना चाहते हैं, तो आप कभी भी ऐसा कर सकते हैं। बस अपने Google Play खाते में प्रवेश करें और इसे रद्द करने के लिए सदस्यता पर जाएं। सदस्यता रद्द करने के बाद, आप 6 महीने की अवधि तक ज़ापिया वीआईपी के लाभों का आनंद लेंगे। कृपया ध्यान दें कि नवीनीकरण शुल्क से बचने के लिए Google Play पर सूचीबद्ध नवीनीकरण तिथि से 24 घंटे पहले आपको अपनी सदस्यता रद्द कर देनी चाहिए

 

आज एक Zapya VIP सदस्यता के लिए साइन अप करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *