एक नि: शुल्क Zapya ट्रान्सफर खाता बनाने के लाभ

Zapya ट्रान्सफर को अपडेट किया गया है ताकि आपके पास एक मुफ्त Zapya ट्रान्सफर खाता बनाने का विकल्प हो। अभी भी आप गुमनाम ऑनलाइन रहने के दौरान सुरक्षित रूप से फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए Zapya ट्रान्सफर का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपके पास उन्हीं सुविधाओं तक पहुंच नहीं होगी जैसी कि आपके पास मुफ्त Zapya ट्रान्सफर खाते में है। जब आप एक मुफ्त Zapya ट्रान्सफर खाता बनाते हैं, तो आप यह कर सकते हैं:

 

 

  1. ईमेल से साझा

आपके पास Zapya ट्रान्सफर करने का विकल्प है जो प्राप्तकर्ता को सूचित करने के लिए आपकी ओर से एक ईमेल भेजते हैं कि उनके पास डाउनलोड करने के लिए प्रतीक्षा करने वाली फाइलें हैं। ईमेल में छह-अंकीय कोड शामिल होता है जो फाइलों के सेट, डाउनलोड लिंक, और जो भी संदेश आप इसे संलग्न करने का निर्णय लेते हैं, से जुड़ा होता है। फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए प्राप्तकर्ता को Zapya ट्रान्सफर खाते की आवश्यकता नहीं है।

  1. 2GB तक भेजें

जब आप गुमनाम रूप से साइट का उपयोग करते हैं तो आप अपने Zapya ट्रान्सफर खाते का उपयोग करते समय दो बार साझा कर सकते हैं। खाते के बिना, आप केवल 1GB तक की फाइलें भेज सकते हैं।

  1. ट्रान्सफर इतिहास देखें

अब आप उन सभी फाइलों पर नज़र रख सकते हैं जिन्हें आपने Zapya ट्रान्सफर का उपयोग करके साझा किया है। स्थानांतरण इतिहास अनुभाग आपके द्वारा अपलोड की गई फ़ाइलों के नामों को सूचीबद्ध करता है और उनके साथ छह-अंकीय कोड क्या है। जब तक फाइलें समाप्त नहीं होती हैं, तब तक आप उन्हें पूर्वावलोकन और डाउनलोड कर सकते हैं।

 

  1. पूर्वावलोकन फ़ाइलें

इससे पहले कि आप Zapya ट्रान्सफर से फ़ाइलों को डाउनलोड करने का निर्णय लें, आपके पास फ़ोटो और वीडियो फ़ाइलों का पूर्वावलोकन करने का विकल्प है। यदि आप अपने नि: शुल्क Zapya ट्रान्सफर खाते में लॉग इन नहीं हैं, तो आप इस सुविधा का उपयोग नहीं कर सकते।

 

हम समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए Zapya ट्रान्सफर को लगातार अपडेट करने की योजना बना रहे हैं। आप मुफ्त Zapya ट्रांसफ़र खाते में और Zapya ट्रांसफ़र प्रो खाते को जोड़ने के लिए और अधिक सुविधाएँ देख सकते हैं। Zapya ट्रांसफर प्रो खाता नि: शुल्क Zapya ट्रांसफर खाते का एक भुगतान किया गया संस्करण होगा, जिसमें अतिरिक्त सुविधाएँ शामिल होंगी जो लॉगिन-मुक्त संस्करण और मुफ्त Zapya ट्रांसफर खातों पर उपलब्ध नहीं होंगी।

Zapya ट्रान्सफर से फ़ाइलें साझा या डाउनलोड करने से पहले, कृपया सुनिश्चित कर लें कि आपने गोपनीयता नीति और कुकी स्टेटमेंट और सेवा की शर्तें पढ़ ली हैं और समझ गए हैं। वेबसाइट वर्तमान में केवल चीनी और अंग्रेजी में उपलब्ध है। यदि आप वेबसाइट को एक अलग भाषा में प्रस्तुत करना चाहते हैं, तो कृपया हमें टिप्पणियों में बताएं या हमें feedback@dewmobile.net पर ईमेल करें।

 

एक नि: शुल्क Zapya ट्रांसफर खाता बनाएँ और आज साझा करना शुरू करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *