अपने फोन का संग्रहण खाली करे

यदि आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर स्टोरेज स्पेस खाली करना चाहते हैं, तो MiniShare आपके लिए एकदम सही फाइल-ट्रांसफर टूल है! MiniShare एक सरल फ़ाइल-ट्रांसफर उपकरण है, जिसे हमने OmniShare के साथ सहयोग किया है। यह आकार में सुपर छोटा है (केवल 4.1 एमबी), फिर भी बेहद तेज ट्रांसफर गति का समर्थन करता है।

 

नवीनतम अपडेट के साथ, MiniShare अब ऑनलाइन साझाकरण का समर्थन करता है। आप अपने प्रोफ़ाइल चित्र पर क्लिक करके इस सुविधा तक पहुँच सकते हैं जो स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने पर स्थित है और फिर “Zapya ट्रांसफर” विकल्प पर क्लिक करें। जब आप फ़ाइलों को ट्रांसफर करने के लिए Zapya ट्रांसफर का उपयोग करते हैं, तो अपलोड की गई फाइलें सात दिनों के लिए हमारे क्लाउड पर संग्रहीत होती हैं, ताकि जो भी आप फ़ाइलों को प्राप्त करना चाहते हैं, उन्हें डाउनलोड करने के लिए बहुत समय हो।

यदि आप फ़ाइलों को साझा करने के लिए इंटरनेट कनेक्शन या मोबाइल डेटा का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो MiniShare में तीन अलग-अलग तरीके शामिल हैं, जिन्हें आप ऑफ़लाइन साझा कर सकते हैं। आप या तो समूह बनाकर फ़ाइलों को साझा कर सकते हैं, दूसरों को स्कैन करने के लिए क्यूआर कोड उत्पन्न कर सकते हैं, या पास के उपकरणों के लिए स्कैन कर सकते हैं। MiniShare फ़ाइल साझाकरण को सरल रखता है ताकि आप अपने फ़ोन पर स्थान खाली कर सकें।

आज ही MiniShare का प्रयोग करो!

 

Google Play Store पर उपलब्ध है: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.omniashare.minishare

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *