पुराने के साथ बाहर निकलें, नये के साथ अंदर आएं!

आधिकारिक तौर पर 2020 के साथ, यह भविष्य को देखने और बेहतर कल के लिए प्रयास करने का समय है। 2021 में आपके द्वारा बनाई गई सभी अद्भुत यादों के लिए अपने फोन स्टोरेज को साफ करने के लिए जगह बनाएंगे, बल्कि यह आपके फोन को गति देने में भी मदद करेगा!

जब आप FileZ का उपयोग करते हैं तो अपने फ़ोन स्टोरेज को साफ करने में केवल कुछ मिनट लगते हैं। FileZ एंड्रॉयड उपकरणों के लिए एक फ़ाइल प्रबंधक अनुप्रयोग है जो आपके फ़ोन में सहेजी गई सभी फ़ाइलों को कुशलतापूर्वक एक्सप्लोर करना आपके लिए आसान बनाता है। FileZ में बिल्ट-इन स्टोरेज क्लीनर फीचर है जो आपके फोन के स्टोरेज को साफ करता है। स्टोरेज क्लीनर अप्रयुक्त APK फ़ाइलों और बड़ी फ़ाइलों की पहचान करता है जो आपके डिवाइस को धीमा कर सकती हैं। आप बड़ी फ़ाइलों के माध्यम से फ़िल्टर कर सकते हैं कि आप किस आकार की फ़ाइलों का चयन करना चाहते हैं।

 

यदि आप अपने फ़ोन स्टोरेज से अधिक गहराई से सफाई करना चाहते हैं, तो FileZ भी इसमें मदद कर सकता है। आपके फ़ोन की सभी सामग्री फ़ाइल प्रकार के अनुसार FileZ पर फ़ोल्डर्स में व्यवस्थित हो गई है और वे किस एप्लिकेशन से डाउनलोड की गई हैं। आप हाल ही में डाउनलोड की गई सभी फाइलों को “रीसेंट” फ़ोल्डर में भी पा सकते हैं।

 

FileZ के साथ आज अपने फोन को अवनति करना शुरू करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *