क्यों Zapya को कई अनुमतियों की आवश्यकता होती है?

आश्चर्य होता है कि Zapya स्थान और अन्य अनुमतियों तक पहुचने का अनुरोध क्यों करती है, यह जानने के लिए इस वीडियो को देखें कि Zapya कुछ अनुमतियों तक क्यों पहुंचते हैं और उनके लिए क्या उपयोग किया जाता है!

 

 

सभी अनुमतियाँ Zapya अनुरोधों का उपयोग सीधे आवेदन पर दी जाने वाली सुविधाओं से जुड़ी हुई हैं। अनुमतियों के थोक का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि Zapya की फ़ाइल साझाकरण सुविधा ठीक से काम करती है। फ़ाइल साझाकरण Zapya की मुख्य कार्यक्षमता है और कुछ अनुमतियों तक पहुँच के बिना यह ठीक से काम नहीं करेगा।

 

फ़ाइल साझाकरण सुविधा से संबंधित अनुमतियाँ यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोग की जाती हैं कि फ़ोन प्रतिकृति सुविधा ठीक से काम करती है। फ़ोन प्रतिकृति एक अतिरिक्त सुविधा है जो Zapya पर दी गई है जो आपको एक मोबाइल डिवाइस की सामग्री को दूसरे में ट्रांसफर करने की अनुमति देती है। यदि आपको इसका उपयोग करने की योजना है, तो आपको केवल फ़ोन प्रतिकृति सुविधा से संबंधित अनुमतियां सक्षम करने की आवश्यकता है।

 

कृपया जान लें कि आप पूरी तरह से नियंत्रण में हैं कि आप Zapya को किस अनुमति देते हैं। हालाँकि, यदि आप कुछ अनुमतियों तक पहुँच की अनुमति नहीं देते हैं, तो जो सुविधाएँ सीधे उन अनुमतियों से संबंधित हैं, वे ठीक से काम नहीं करेंगी। यदि आप और अधिक सीखना चाहते हैं, तो Zapya की गोपनीयता नीति और सेवा की शर्तें देखें।

 

गोपनीयता नीति: https://zapya.app/policy_en.html

सेवा की शर्तें: https://zapya.app/v3/terms_of_service.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *