MyDearest: कामकाजी माता-पिता के लिए एक सहायक हाथ

 

जब आप कामकाजी माता-पिता होते हैं, तो कार्य-जीवन का संतुलन बनाए रखना कभी-कभी असंभव लग सकता है। न केवल आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप काम के लिए सामान पूरा कर रहे हैं, बल्कि आपको अपने बच्चों की देखभाल करने की भी आवश्यकता है। MyDearest को अपने कंधों से कुछ बोझ हल्का करता है।

 

MyDearest एक सटीक परिवार लोकेटर और माता-पिता की निगरानी उपकरण है, जो परिवारों को फोन के उपयोग और संपर्क रखने में मदद करने के लिए बनाया गया है। समूह कैलेंडर पर आप और आपके परिवार के सदस्य आगामी गतिविधियों और नियुक्तियों को एक ही स्थान पर साझा कर सकते हैं। इस तरह अब आपको आश्चर्य नहीं होगा कि एक-दूसरे के शेड्यूल क्या हैं। आप सुरक्षित समूह चैट का उपयोग करके एक दूसरे के साथ चैट और साझा कर सकते हैं।

यदि आप काम पर होते समय अपने बच्चे के फ़ोन उपयोग पर नज़र रखना चाहते हैं, तो बस MyDearest पर उनके साथ एक देखभाल संबंध स्थापित करें। एक बार देखभाल संबंध स्थापित हो जाने के बाद, आप उनकी ऐप उपयोग रिपोर्ट प्राप्त करेंगे और स्क्रीन साझा करने के माध्यम से दूरस्थ सहायता प्रदान करने में सक्षम होंगे। आप उनकी फ़ोन स्क्रीन को दूरस्थ रूप से लॉक करने में भी सक्षम होंगे यदि आप देखते हैं कि वे अपने फ़ोन का उपयोग कर रहे हैं जब वे नहीं चाहते हैं।

अपने बच्चे के फ़ोन उपयोग की निगरानी के अलावा, आप MyDearest का उपयोग करते समय वे कहाँ हैं, इस पर भी नज़र रख सकेंगे। बस मानचित्र स्क्रीन पर क्लिक करके, आप अपने बच्चे के वास्तविक समय के स्थान को देख पाएंगे। इस तरह आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह स्कूल से सुरक्षित घर पहुँच गए है। आपको उनकी 14-दिन की लोकेशन रिपोर्ट भी मिलेगी ताकि आप देख सकें कि वे कहाँ हैं।

जीवन को कम तनावपूर्ण बनाएं।

आज ही MyDearest डाउनलोड करें

 

Android Version: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dewmobile.kuaibao.gp&hl=en_US&gl=US

 

iOS Version: https://apps.apple.com/us/app/mydearest/id1501325928

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *