अपनी फ़ाइल साझा करने की क्षमता का विस्तार करें

आजकल, हम प्रतिदिन फ़ाइलें भेजते और प्राप्त करते हैं, और हो सकता है कि वे हमेशा हमारे पसंदीदा प्रारूप में न हों। जब समय सीमित होता है, तो यह तय करना आसान नहीं होता कि किस साझाकरण उपकरण और फ़ाइल कनवर्टर का उपयोग किया जाए। Zapya ट्रांसफर का उपयोग करके, आप कुछ ही चरणों में सभी फाइलों को एक ही स्थान पर साझा और परिवर्तित कर सकते हैं!

जब आप अपने Zapya ट्रांसफर फ्री अकाउंट या Zapya ट्रांसफर प्रो अकाउंट में लॉग इन करते हैं, तो आपके पास फाइलों को अपलोड करने के बाद या उन्हें प्राप्त करने के बाद कनवर्ट करने का विकल्प होता है। ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण सुविधा आपको वीडियो को ट्रांसकोड और संपीड़ित करने, वीडियो से ऑडियो हटाने या निकालने, छवियों को बदलने और संपीड़ित करने, ऑडियो ट्रांसक्रिप्ट करने और GIF बनाने की अनुमति देती है।

फ़ाइलों को कनवर्ट करने के लिए, अपने ज़ाप्या स्थानांतरण खाते में साइन इन करें, वह फ़ाइल अपलोड करें जिसे आप कनवर्ट करना चाहते हैं, “अपलोड की गई फ़ाइलें कनवर्ट करें” चुनें, और फिर “कन्वर्ट” ड्रॉपडाउन मेनू से अपनी ज़रूरत का विकल्प चुनें। Zapya ट्रांसफर तब आपकी फ़ाइल को स्वचालित रूप से रूपांतरित या ट्रांसक्रिप्ट करेगा।

Zapya ट्रांसफर फ्री अकाउंट यूजर्स एक महीने में 4 फाइलों को कन्वर्ट कर सकते हैं, जबकि Zapya ट्रांसफर प्रो यूजर्स के पास इस फीचर की असीमित एक्सेस है।

अपनी फ़ाइल-साझाकरण क्षमताओं का विस्तार करने के लिए, आज ही Zapya ट्रांसफर पर एक खाता बनाएँ!

[maxbutton id=”1″ url=”https://zapyatransfer.com/” text=”Zapya Transfer” window=”new” ]

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *