MyDearest के साथ अपने परिवार को सुरक्षित रखें

 

आजकल, यह याद रखना कठिन है कि आपके परिवार के सदस्य कहां हैं और किस समय क्या कर रहे हैं। जब आप MyDearest को डाउनलोड करते हैं तो आप आसानी से इस सब पर नज़र रखते हैं। MyDearest एक परिवार लोकेटर और माता-पिता की निगरानी उपकरण है जो विशेष रूप से आपके परिवार को सुरक्षित रखने में आपकी मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

एक बार जब आप अपने परिवार के सदस्यों को MyDearest पर एक समूह में जोड़ लेते हैं, तो आप आसानी से संवाद कर सकते हैं और उन पर नज़र रख सकते हैं, चाहे आप कहीं भी हों। सुरक्षित समूह दूत आपको अन्य सदस्यों के साथ संदेश, फ़ोटो, GIF और फ़ाइलें साझा करने की अनुमति देता है। आपके पास एक निजी समूह कैलेंडर तक भी पहुंच है जहां आप समूह के सदस्यों के साथ घटनाओं की योजना बना सकते हैं और उनके साथ नियुक्ति के समय को साझा कर सकते हैं।

 

MyDearest पर, आप नियंत्रण में हैं कि आपका स्थान कौन देख सकता है। आपके पास अलग-अलग समूहों के लिए स्थान साझाकरण चालू या बंद करने का विकल्प है। इससे आपको यह चुनने की स्वतंत्रता मिलती है कि आप कब अपना स्थान साझा करना चाहते हैं और कौन इसे देख पा रहा है।

 

चाहे वह आपके बुजुर्ग रिश्तेदार, माता-पिता, भाई-बहन, बच्चों या परिवार के किसी अन्य सदस्य की देखभाल कर रहा हो, आप उन पर नज़र रख सकते हैं और MyDearest का उपयोग करके उन्हें सुरक्षित रख सकते हैं। MyDearest Google Play Store और Apple App Store दोनों पर उपलब्ध है। अपने परिवार के साथ जुड़े रहना आसान बनाने के लिए इसे आज ही डाउनलोड करें!

 

Android संस्करण: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dewmobile.kuaibao.gp&hl=en_US

iOS संस्करण: https://apps.apple.com/us/app/mydearest/id1501325928

 

डेवलपर का नोट: MyDearest वर्तमान में केवल अंग्रेजी में और 中文में उपलब्ध है। यदि आप चाहेंगे कि MyDearest एक अलग भाषा में उपलब्ध हो, तो कृपया नीचे टिप्पणी में हमें बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *