चलिये धन्यवाद देते हैं

हम सभी सहमत हो सकते हैं कि 2020 साल बहुत उपर नीचे रहा। जो कुछ भी हुआ है, उससे हमारे लिए यह आसान हो गया है कि हम नकारात्मकता में लिपटे रहें और हमारे साथ हुई सभी अच्छी चीजों को भूल जाएं। थैंक्सगिविंग की भावना में, हम सभी को सोचने के लिए एक क्षण चाहिए कि हम किस चीज के लिए आभारी हैं।

 

हम सभी Dewmobile में आपके लिए आभारी हैं। हम आपके एप्लिकेशन को लगातार सुधारने में सक्षम हैं और आप जैसे उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया के कारण सभी के लिए फ़ाइल साझाकरण विकल्प प्रदान करते हैं। धन्यवाद।

इस वर्ष हम सभी स्वास्थ्य कर्मियों को हार्दिक धन्यवाद कहना चाहेंगे। आप सभी के लिए एक स्वस्थ दुनिया बनाने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं और यह बताने के लिए कोई शब्द नहीं हैं कि हम आपके आत्म बलिदान के लिए कितने आभारी हैं। हम केवल आशा करते हैं कि सामाजिक गड़बड़ी का अभ्यास करके, सार्वजनिक रूप से मुखौटा पहनना जारी रखें, और स्वास्थ्य अधिकारियों को सुनकर हम आपके बोझ को कम करने में मदद कर सकते हैं।

अब जब हमने कहा कि हम इसके लिए आभारी हैं, तो हम आशा करते हैं कि आप भी ऐसा ही करेंगे। कृपया अपने वर्तमान आशीर्वाद को प्रतिबिंबित करने के लिए एक मिनट के लिए रुकें और विचार करें कि आप दूसरों को आपके द्वारा दिखाए गए दयालुता को कैसे वापस कर सकते हैं। बेझिझक हमें बताएं कि नीचे दी गई टिप्पणियों में आपका क्या या कौन आभारी है।

1 thought on “चलिये धन्यवाद देते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *