साझा करने के अधिक तरीके

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अब और भी तरीके हैं जिनसे आप Zapya Go का उपयोग करके फ़ाइलें साझा कर सकते हैं। पूरी तरह से निजी सोशल प्लेटफॉर्म होने के कारण, Zapya Go ऑफ़लाइन और ऑनलाइन साझाकरण दोनों का समर्थन करता है। इसका मतलब है कि आप किसी भी आकार और किसी भी प्रारूप की फ़ाइलों को साझा कर सकते हैं, चाहे आप कहीं भी हों!

 

यदि आप फ़ाइलों को किसी दूर के व्यक्ति के साथ साझा करना चाहते हैं, तो आप फ़ाइलों को ऑनलाइन साझा करने के लिए “रिमोट सेंड” का उपयोग कर सकते हैं। आपके द्वारा साझा की जाने वाली फ़ाइलों का चयन करने के बाद, Zapya Go छह अंकों का पासवर्ड उत्पन्न करेगा। क्या आपका दोस्त “रिमोट रिसीव” के तहत उस पासवर्ड को दर्ज करता है और फाइलों को स्वचालित रूप से उनके डिवाइस पर भेजा जाना चाहिए। यदि कनेक्शन बाधित हो जाता है, तो आप आसानी से “इतिहास” अनुभाग पर जाकर और असफल ट्रांसफर पर क्लिक करके ट्रांसफर को फिर से शुरू कर सकते हैं। जब आप असफल ट्रांसफर को फिर से शुरू कर सकते हैं तो कोई समय सीमा नहीं है।

 

यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ फाइल साझा करना चाहते हैं, जिसके पास Zapya Go नहीं है, तो अपने Zapya Go एप्लिकेशन पर “Zapya Transfer” चुनें। Zapya Transfer आपको ऑनलाइन गुमनाम रूप से फ़ाइलों को सुरक्षित रूप से स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। एक बार जब आपने Zapya ट्रांसफ़र में फाइलें अपलोड कर दीं, तो जो भी आप छह अंकों का कोड साझा करते हैं, उन्हें सात दिनों की अवधि के भीतर डाउनलोड कर सकते हैं। Zapya Go से Zapya ट्रांसफ़र कैसे करें, यह जानने के लिए नीचे वीडियो देखें:

 

यदि आप आस-पास के किसी व्यक्ति के साथ फ़ाइलें साझा करना चाहते हैं, तो आप तीन ऑफ़लाइन फ़ाइल साझाकरण विकल्पों में से एक का उपयोग कर सकते हैं जो कि Zapya Go पर उपलब्ध हैं। आप या तो: एक समूह बना सकते हैं और दूसरों को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, दूसरों को स्कैन करने के लिए एक व्यक्तिगत क्यूआर कोड उत्पन्न कर सकते हैं, या बस पास के उपकरणों के लिए स्कैन कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस स्थिति में हैं, Zapya Go में आपके लिए एकदम सही फ़ाइल साझाकरण समाधान है!

आज Zapya के साथ साझा करना शुरू करें!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *