2020 में समीक्षा

इस साल कैसा लगा, यह हमेशा के लिए इतनी तेजी से चला गया? 2020 अब बस इतिहास की किताबों को में याद रखा जायेगा। इसने हमें अपनी योजनाओं को रोकने और परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों, स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों और शिक्षकों के महत्व को प्रतिबिंबित करने के लिए मजबूर किया है। हम सब अब राहत की सांस ले सकते हैं कि यह खत्म हो गया है। हालाँकि, हम पिछले एक साल से Dewmobile’s की हाइलाइट्स की समीक्षा करना चाहते हैं।

 

2020 एक से अधिक तरीकों से विघटनकारी रहा है, लेकिन इसने हमारे कर्मचारियों को हमारे मौजूदा उत्पादों को बेहतर बनाने और अपने रोजमर्रा के कार्यों में आपकी मदद करने के लिए नए निर्माण करने से नहीं रोका है। 2020 का हमारा मुख्य आकर्षण यह है कि हम अपने मौजूदा उत्पादों पर कई ऑनलाइन फ़ाइल साझाकरण सुविधाओं को जोड़ने के लिए एक बड़े ऑफ़लाइन उपयोगकर्ता के साथ पहली कंपनी है। अब हमारे उपयोगकर्ता किसी भी आकार और किसी भी प्रारूप की फ़ाइलों को किसी भी प्लेटफ़ॉर्म पर साझा कर सकते हैं चाहे वे ऑफ़लाइन हों या ऑनलाइन।

 

हालाँकि हमने 2020 के फरवरी में Zapya Go पर रिमोट सेंड और रिमोट रिसीव की शुरुआत की थी, लेकिन हम एक ऐसा तरीका बनाने के लिए बहुत प्रेरित थे, जिसे हमारे सभी उपयोगकर्ता एक-दूसरे के साथ साझा करना जारी रख सकते हैं, जब वैश्विक सामाजिक सुरक्षा उपायों को मार्च में प्रत्यारोपित किया गया था। इसका समाधान हम www.zapyatransfer.com के साथ लेकर आए। Zapya ट्रांसफर एक क्लाउड-आधारित फ़ाइल ट्रांसफर सेवा है जहाँ उपयोगकर्ता अस्थायी रूप से फ़ाइलों को अपलोड, और डाउनलोड कर सकते हैं। Zapya, Zapya Go, Zapya PC, Zapya MAC, Zapya WebShare, and MiniShare उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन फ़ाइलों को साझा करने के लिए अपने आवेदन से Zapya ट्रांसफर का उपयोग कर सकते हैं।

 

इसी क्रम में, हम एक ऐसा तरीका बनाना चाहते थे जिससे उपयोगकर्ता आसानी से अपने परिवार के सदस्यों पर नज़र रख सकें और उन्हें दूर से सुरक्षित रख सकें। हमारी टीम को एक साथ मिला और MyDearest, एक परिवार लोकेटर और माता-पिता की निगरानी उपकरण तैयार किया। हमने अप्रैल में MyDearest को Google Play Store और Apple App Store दोनों पर रिलीज़ किया। तब से, हम हजारों परिवारों को एक दूसरे के साथ जुड़े रहने में मदद कर रहे हैं, भले ही वे अलग हों।

 

चूंकि हमें MyDearest के साथ इतनी सफलता मिली है, हम एक नए अनुप्रयोग का परीक्षण कर रहे हैं, जो विस्तारित परिवारों को जुड़े रहने में मदद करने पर केंद्रित है। जब हम 2021 में आवेदन जारी करते हैं, तो परमाणु परिवारों को एक-दूसरे का ध्यान रखने में मदद करने के लिए MyDearest का ध्यान बदल दिया जाएगा। हम आधिकारिक तौर पर नए आवेदन की घोषणा करेंगे और 2021 में MyDearest में परिवर्तन करेंगे ताकि देखते रहें!

 

इस वर्ष परिवार कितना महत्वपूर्ण है, यह महसूस करने के साथ-साथ, हमने यह भी जान लिया है कि स्वास्थ्य कार्यकर्ता हर समय नायक रहे हैं। हर दिन वे सभी के लिए एक स्वस्थ और सुरक्षित दुनिया बनाने के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल रहे हैं। हमारे दिल के पास रहने वाले समुदाय में स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों का समर्थन करने के लिए एक छोटे से प्रयास में, हमने म्यांमार में 300 बेडेड टीचिंग हॉस्पिटल मंडालय को 500,000 kyats और व्यक्तिगत सुरक्षात्मक उपकरण दान किए। 300 बेडेड टीचिंग हॉस्पिटल मंडलीय COVID-19 के निदान वाले रोगियों के लिए मुख्य उपचार अस्पतालों में से एक है।

 

इस साल एक और पेशे ने हमें सिखाने के महत्व का एहसास कराया। अच्छे शिक्षक हमारे समाज की रीढ़ होते हैं क्योंकि वे दूसरों को स्वयं का सर्वश्रेष्ठ संभव संस्करण बनने में मदद करते हैं। हमने शिक्षकों को सम्मान देने में मदद करने के लिए पाकिस्तान में गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ कॉमर्स मुर्री में वार्षिक पुरस्कार वितरण को प्रायोजित किया, जो महसूस किया कि छात्र निकाय इस वर्ष से ऊपर और आगे चले गए। हम यह दिखाना चाहते थे कि हम उन शिक्षकों के लिए कितने शुक्रगुज़ार हैं जो छात्र के जीवन में बदलाव ला रहे हैं।

 

अंत में, हम आपके उत्पादों के निरंतर समर्थन और उपयोग के लिए, हमारे उपयोगकर्ताओं को धन्यवाद देना चाहेंगे। आप हमारे लिए हमेशा उपलब्ध रहे जिसके हम बहुत आभारी हैं। हम आपकी सभी फ़ाइल साझाकरण आवश्यकताओं के समाधान प्रदान करने और आने वाले वर्ष में जुड़े रहने में आपकी सहायता करने के लिए तत्पर हैं। आइए हम सब मिलकर यह सुनिश्चित करें कि 2021 सभी के लिए बेहतर हो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *