MyDearest पर नया क्या है

डिजिटल युग में पेरेंटिंग काफी कठिन है, MyDearest को आपके जीवन को थोड़ा आसान बनाने दें। MyDearest विशेष रूप से माता-पिता को उनके परिवारों को सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए बनाया गया एक सटीक परिवार लोकेटर और माता-पिता की निगरानी उपकरण है। जब आप MyDearest (Android संस्करण 1.3.2 और iOS संस्करण 1.3.1) का उन्नत संस्करण डाउनलोड करते हैं, तो आप आसानी से अपने परिवार के सदस्यों पर नज़र रख सकते हैं और अपने बच्चों को स्वस्थ फोन आदतें सिखा सकते हैं।

 

 

MyDearest का उपयोग करते समय, आप अपने बच्चों को अपने प्रियतम के रूप में जोड़कर स्वस्थ फोन आदतों को सीखने में मदद कर सकते हैं। एक बार जब वे आपके प्रियतम के रूप में जुड़ जाते हैं, तो आप अध्ययन के समय में उनके फोन स्क्रीन को लॉक कर सकते हैं, उनके ऐप उपयोग की निगरानी कर सकते हैं और स्क्रीन शेयरिंग के माध्यम से दूरस्थ सहायता प्रदान कर सकते हैं। आप आगामी घटनाओं और गतिविधियों को एक समूह कैलेंडर पर भी साझा कर सकते हैं ताकि वे जान सकें कि सामान कब हो रहा है।

अपने बच्चों को अपने फोन की आदतों पर नज़र रखने का तरीका सिखाने में मदद करने के साथ-साथ, MyDearest आपके लिए यह ट्रैक करना आसान बनाता है कि आपके परिवार के सदस्य कहाँ हैं। एक बार जब आप उन्हें MyDearest पर जोड़ लेते हैं, तो उनके पास आपके वास्तविक समय और उनके स्थान की रिपोर्ट को आपके साथ साझा करने का विकल्प होता है। आप सुरक्षित समूह मैसेंजर का उपयोग करके अपने परिवार के साथ फ़ाइलें चैट और साझा भी कर सकते हैं।

 

आज MyDearest का नवीनतम संस्करण देखें!

 

Android: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dewmobile.kuaibao.gp&hl=en_US

 

iOS: https://apps.apple.com/us/app/mydearest/id1501325928

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *