Zapya Go का निजी सोशल नेटवर्क

जब आप Zapya Go के मुफ्त निजी सामाजिक नेटवर्क पर स्विच करते हैं, तो आप उन्हीं सोशल मीडिया सुविधाओं का उपयोग कर पाएंगे, जिन्हें आप जानते हैं और प्यार करते हैं, सिवाय इसके कि वे अब अधिक सुरक्षित हैं। Zapya Go पर उपलब्ध सभी सुविधाएँ आपके डेटा और आपके मित्रों और परिवार के डेटा की सुरक्षा के लिए डिज़ाइन की गई हैं। इसका मतलब है कि आप सुरक्षित रूप से जुड़े रह सकते हैं और अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा कर सकते हैं, बिना किसी तीसरे पक्ष के बारे में चिंता किए बिना आपकी जानकारी देखने में सक्षम होंगे।

एक निजी सामाजिक नेटवर्क क्या है?

सार्वजनिक सामाजिक नेटवर्क के विपरीत, निजी सामाजिक नेटवर्क उपयोगकर्ताओं को यह चुनने की अनुमति देते हैं कि वे किसके साथ सार्वजनिक सूचना फ़ीड पर साझा की गई जानकारी को साझा करना चाहते हैं। इस तरह से तृतीय पक्ष उपयोगकर्ता की सामग्री या डेटा तक पहुंचने में असमर्थ हैं। उपयोगकर्ता अधिक अंतरंग सोशल मीडिया अनुभव का आनंद ले सकते हैं क्योंकि वे अपनी गोपनीयता से समझौता किए बिना अपने दोस्तों और परिवार के साथ संपर्क में रह सकते हैं।

 

Zapya Go के निजी सोशल नेटवर्क पर क्या सुविधाएँ उपलब्ध हैं?

 

प्रोफ़ाइल

Zapya Go पर सभी खाते पूरी तरह से गुमनाम हैं क्योंकि वे किसी अन्य सामाजिक मीडिया खाते, आपके फ़ोन नंबर, या आपके ईमेल पते के बजाय सीधे आपके डिवाइस से जुड़े हैं। आपका खाता सीधे आपके डिवाइस से लिंक होने के कारण, आप Zapya Go को खोलते ही अपने आप आपके खाते में लॉग इन हो जाते हैं। अपनी पहचान को और संरक्षित करने के लिए, आपकी प्रोफ़ाइल पर किसी भी व्यक्तिगत जानकारी की आवश्यकता नहीं है। आपके पास एक अवतार छवि और एक उपनाम अपलोड करने का विकल्प है, लेकिन आवेदन की अन्य विशेषताओं का उपयोग करने के लिए आपके लिए यह जानकारी बदलना आवश्यक नहीं है। आपको केवल अपनी प्रोफ़ाइल के रूप में सेट करने के लिए सहमत होना है।

 

दोस्त

Zapya Go पर कोई उपयोगकर्ता खोज या मशीन-जनित मित्र अनुशंसाएँ नहीं हैं, ताकि अजनबी आपकी प्रोफ़ाइल नहीं देख सकें। किसी के लिए आपकी प्रोफ़ाइल ढूंढने और आपको फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने में सक्षम होने के लिए, उन्हें पहले आपके साथ फाइल साझा करनी होगी। उसके बाद ही आपका प्रोफ़ाइल “मित्र जोड़ें” अनुभाग में उनके लिए दिखाई देगा, और वे आपको मित्र के रूप में जोड़ने का अनुरोध कर सकते हैं। Zapya Go में साझा करने के कई तरीके शामिल हैं जैसे कि रिमोट शेयरिंग और आस-पास शेयरिंग ताकि आप अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को जोड़ सकें, चाहे वे कहीं भी हों।

 

मोमेंट्स

आप उन नवीनतम फ़ोटो और स्टेटस अपडेट को देख सकते हैं जिन्हें आपने Zapya Go ऑन द मोमेंट्स सेक्शन में एक दोस्त के रूप में जोड़ा था। मोमेंट्स सेक्शन Zapya Go की मुख्य स्क्रीन पर उपलब्ध है और आपको अपने दोस्तों के सभी नवीनतम पोस्ट उपलब्ध कराता है। मोमेंट्स सेक्शन में पोस्ट्स को फ़िल्टर नहीं किया जाता है, जिसका अर्थ है कि आप अपने दोस्तों द्वारा किए गए सभी पोस्टों को देखने के बजाय एप्लीकेशन देख सकते हैं कि आपको किन पोस्ट्स को देखना चाहिए। कोई भी विज्ञापन या तृतीय-पक्ष सामग्री नहीं है जो आपके क्षणों पर दिखाई देगी। आपके मोमेंट्स पर दिखाई देने वाली एकमात्र पोस्ट्स जो आपके या आपके दोस्तों द्वारा पोस्ट नहीं की जाती हैं, वे Zapya Go के अपडेट हैं, ताकि आप जान सकें कि नवीनतम अपडेट क्या हैं।

टिप्पणियाँ और पसंद

केवल जिन्हें आपने Zapya Go पर एक मित्र के रूप में जोड़ा है, वे क्षणों पर आपकी पोस्ट देख सकते हैं, टिप्पणी कर सकते हैं और / या अपनी पोस्ट को पसंद कर सकते हैं। कोई भी तीसरा पक्ष आपके क्षणों को नहीं देख पाएगा, भले ही वे किसी ऐसे व्यक्ति के साथ मित्र हों, जिसके साथ आप मित्र हैं। जब भी आप अपने मित्र की पोस्ट पर एक टिप्पणी पोस्ट करते हैं, केवल आप, वह मित्र जिसने पोस्ट बनाया है, और आपके किसी मित्र के मित्र हैं, जिसने आपकी टिप्पणी देखी है। यह इस तरह से बनाया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई भी अजनबी आपकी जानकारी नहीं देख सकता है और आप नियंत्रण में हैं कि आपकी पोस्ट को कौन देखता है।

मैसेंजर

Zapya Go के अंतर्निहित मैसेंजर का उपयोग करके अपनी गोपनीयता से समझौता किए बिना अपने दोस्तों और परिवार के साथ संपर्क में रहें। आपके पास एन्क्रिप्टेड चैट सुविधा पर स्विच करने का विकल्प है ताकि चैट में सभी संदेश एक गुप्त कोड का उपयोग करके प्रसारित किए जाते हैं जो केवल आप और आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं वह इसे देख सकता है। मैसेज पढ़े जाने के बाद एन्क्रिप्टेड चैट स्वचालित रूप से चैट हिस्ट्री को क्लियर कर देता है। यदि आपके पास एन्क्रिप्टेड चैट सुविधा सक्षम नहीं है, तो चैट इतिहास सहेज लिया जाता है ताकि आप और आपका मित्र किसी भी समय संदेश देख सकें।

 

Zapya Go के निजी सोशल नेटवर्क में आज ही शामिल हों!

 

आधिकारिक वेबसाइट: https://zapya.app/v3/download

गूगल प्ले स्टोर: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dewmobile.zapyago

ऐप्पल ऐप स्टोर: https://apps.apple.com/us/app/zapya-go/id1495570030

कैफे बाज़ार: https://cafebazaar.ir/app/com.dewmobile.zapyago?l=en

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *