AirDrop का अधिक सुरक्षित संस्करण

यदि आप अन्य iOS उपयोगकर्ताओं को फ़ाइलें साझा करना चाहते हैं तो AirDrop बहुत सुविधाजनक है। हालांकि, जब भी आपकी सेटिंग खुली होती है, तो आप खुद को जोखिम में डालते हैं ताकि “हर कोई” आपके डिवाइस को देख सके। न केवल अजनबी आपको अवांछित (और संभवतः स्पष्ट) छवियां भेजकर आपको डिजिटल रूप से परेशान कर सकते हैं, वे आपके फ़ोन नंबर और ईमेल पते की पहचान भी कर सकते हैं, जब तक वे आस-पास हैं। खुद को नुकसान पहुंचाने से रोकने का समय आ गया है। आज ही अधिक सुरक्षित फ़ाइल साझाकरण पद्धति पर स्विच करें।

यदि आप फ़ाइलों को साझा करने का एक सुरक्षित तरीका ढूंढ रहे हैं, तो Zapya से आगे नहीं देखें। जब आप ज़ाप्या के साथ फ़ाइलें साझा करते हैं तो अजनबी आपके डिवाइस से कनेक्ट नहीं हो सकते हैं या आपकी व्यक्तिगत जानकारी तक नहीं पहुंच सकते हैं। केवल वे लोग जिन्होंने आपका क्यूआर कोड स्कैन किया है या आपने उनका स्कैन किया है, वे आपको फाइल भेज सकते हैं। अपनी फ़ाइल साझाकरण प्रक्रिया में यह एक अतिरिक्त कदम जोड़कर, आप अपनी गोपनीयता की रक्षा के लिए एक अतिरिक्त कदम उठा रहे हैं।

आपकी गोपनीयता की रक्षा करने के अलावा, Zapya आपकी फ़ाइल साझा करने की क्षमताओं का विस्तार करता है। आप Zapya के ऑफ़लाइन और ऑनलाइन फ़ाइल साझाकरण विकल्पों के साथ Android, PC, iOS और अन्य उपकरणों पर फ़ाइलों को मूल रूप से साझा कर सकते हैं, चाहे आप कहीं भी हों। खुद को नुकसान पहुंचाने का जोखिम क्यों?  Zapya के साथ आज ही फ़ाइलें साझा करना प्रारंभ करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *