अपने फोन को स्पीड बूस्ट देने का समय आ गया है

क्या आप जानते हैं कि अत्यधिक संख्या में फ़ाइलें आपके फ़ोन को धीमा कर सकती हैं? सभी फोटो, ऑडियो, वीडियो, दस्तावेज, ऐप और एपीके जो हमने अपने फोन पर स्टोर किए हैं, डिवाइस की मेमोरी को खत्म कर देते हैं और प्रोसेसिंग यूनिट को धीमा कर सकते हैं। अपने फोन के स्टोरेज को साफ करने से आपके फोन को गति बढ़ाने में मदद मिल सकती है, जिसकी सख्त जरूरत है।

आपके फ़ोन के स्टोरेज को साफ करने से ऐसा लग सकता है कि इसमें आपका बहुत सारा खाली समय लग जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं है। यदि आप एक Android डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं, तो बस FileZ डाउनलोड करें! FileZ आपको अपने डिवाइस की सभी सामग्री को एक ही स्थान पर आसानी से व्यवस्थित और प्रबंधित करने में मदद करता है। आपके डिवाइस को धीमा करने वाली बड़ी फ़ाइलों की शीघ्रता से पहचान करने के लिए संग्रहण क्लीन सुविधा का उपयोग करें। फिर आपको बस सूची में जाना होगा और उन फ़ाइलों को हटाना होगा जिनकी अब आपको आवश्यकता नहीं है।

यदि आप iOS डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं, तो सेटिंग्स> जरनल > आईफोन स्टोरेज पर जाकर देखें कि आपके डिवाइस के स्टोरेज स्पेस का अधिकांश हिस्सा क्या ले रहा है। आप “ऑफ़लोड अनयूज्ड ऐप्स” सुविधा को सक्षम करके अप्रयुक्त ऐप्स को स्वचालित रूप से हटा सकते हैं। आपका डिवाइस ऐसे किसी भी ऐप की पहचान करेगा जिसका आप अक्सर उपयोग नहीं करते हैं और जब आपके पास स्टोरेज स्पेस कम हो तो उन्हें हटा दें। यह सुविधा इन ऐप्स से जुड़े आपके दस्तावेज़ या डेटा को नहीं हटाएगी बल्कि उन्हें कहीं और स्टोर कर देगी। “ऑफलोड अप्रयुक्त ऐप्स” को सक्षम करने के अलावा, आप “रिकमेंडेशन” अनुभाग के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं और अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप किसी भी का पालन कर सकते हैं।

अपने फ़ोन के संग्रहण को साफ़ करने में विलंब करना बंद करें। FileZ और iPhone संग्रहण अनुशंसा अनुभाग के साथ, संग्रहण स्थान खाली करना इतना आसान कभी नहीं रहा। अपने फ़ोन के संग्रहण को साफ़ करके अपने फ़ोन को गति देने का समय आ गया है।

 

Download को अभी डाउनलोड करें: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dewmobile.kuaiya.filez&hl=en_US&gl=US

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *