फ़ाइल को एक ही स्थान पर साझा करें और कनवर्ट करें

Zapya ट्रांसफर के साथ, अब आप सभी फाइलों को एक ही स्थान पर साझा और कनवर्ट कर सकते हैं! जब आप अपने Zapya ट्रांसफर फ्री अकाउंट या ज़ाप्या ट्रांसफर प्रो अकाउंट में लॉग इन करते हैं, तो आपके पास फाइल अपलोड करने के बाद या जब आप किसी और से फाइल प्राप्त करते हैं, तो आपके पास कन्वर्ट करने का विकल्प होता है। यह कितना सुविधाजनक है?

जब भी आप ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण सुविधा का उपयोग करते हैं, तो आप निश्चिंत हो सकते हैं कि यदि आप इसे अपने मूल रूप में डाउनलोड करना चाहते हैं तो मूल फ़ाइल अपरिवर्तित रहेगी। इसका मतलब है कि आप वापस जा सकते हैं और प्रारूप, आकार, आदि को बदलने के बाद फ़ाइल को उसके मूल रूप में डाउनलोड कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण सुविधा का कौन सा कार्य चुनते हैं, Zapya ट्रांसफर आपके चयन के अनुसार एक नई फ़ाइल बनाएगा आप इसे डाउनलोड करने के लिए

Zapya Transfer Free Account उपयोगकर्ता महीने में चार बार ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण सुविधा का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण सुविधा तक असीमित पहुंच चाहते हैं, तो कृपया अपने Zapya ट्रांसफर फ्री अकाउंट को Zapya ट्रांसफर प्रो में अपग्रेड करें। अपना Zapya ट्रांसफर फ्री अकाउंट बनाने या लॉग इन करने के बाद, बस अपनी स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित “अपग्रेड” बटन पर क्लिक करें। फिर उस सदस्यता योजना के नीचे “अभी अपग्रेड करें” बटन पर क्लिक करें जिसके लिए आप साइन अप करना चाहते हैं और फिर एक पॉप-अप दिखाई देगा ताकि आप पेपैल के माध्यम से अपना भुगतान संसाधित कर सकें।

Zapya ट्रांसफर ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण को शामिल करने के लिए आपकी ऑनलाइन फ़ाइल साझाकरण क्षमताओं का विस्तार करता है। आप किस का इंतजार कर रहे हैं? Zapya ट्रांसफर पर आज ही अकाउंट बनाएं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *