समीक्षा में 2021

इससे पहले कि हम 2021 को अलविदा कहें और नए साल का स्वागत करें, आइए एक पल के लिए 2021 में हुई हर चीज पर विचार करें। यह नए “सामान्य” के अनुकूल होने और एक दूसरे के साथ जुड़ने और साझा करने के नए तरीके सीखने का वर्ष रहा है। हम यहां Dewmobile में साल भर काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे उत्पाद दुनिया भर के लोगों को फाइलें साझा करने और दूसरों के साथ जुड़ने में मदद करते रहें।

Zapya

Zapya के Android और iOS दोनों संस्करणों को 2021 में लंबे समय से प्रतीक्षित सुधार प्राप्त हुआ। सभी आइकनों को एक नया रूप मिला, और फ़ाइलों तक पहुँचने को तेज़ बनाने के लिए नीचे के नेविगेशन लेआउट को अपडेट किया गया। 2021 में ज़ाप्या में किए गए अन्य संवर्द्धन हैं:

  • बेहतर Android समर्थन

नए डिजाइन और लेआउट के साथ, हमारे इंजीनियरों ने Zapya के कोड को अपग्रेड किया ताकि यह Android 11 और उसके बाद के नए स्कोप्ड स्टोरेज मॉडल का समर्थन करे। इस तरह Android 11 या उच्चतर के उपयोगकर्ता Zapya के साथ सुरक्षित रूप से फ़ाइलें भेज और प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि Android 11 के माध्यम से Android 5 के उपयोगकर्ता Zapya का आनंद लेना जारी रख सकें। Zapya Go के कोड को भी इसी तरह अपग्रेड किया गया था।

  • iOS को Android शेयरिंग में अपग्रेड करें

IOS के लिए Zapya के नवीनतम संस्करण के साथ, अब आप ऐप को छोड़े बिना अपने iOS डिवाइस को Android डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। जब “Zapya वाईफ़ाई नेटवर्क में शामिल होना चाहता है …” पॉप-अप प्रकट होता है, तो आपको बस “शामिल हों” पर क्लिक करना होगा। यह कितना आसान है?

  • उपयोगकर्ता मार्गदर्शिकाएँ अनेक भाषाओं में उपलब्ध हैं

अब आप ज़ाप्या पर अपनी पसंदीदा भाषा में उपलब्ध एकाधिक साझाकरण विधियों का उपयोग करने के बारे में चरण-दर-चरण निर्देशों तक पहुँच सकते हैं। हमारी टीम ऐप के नवीनतम संस्करणों का उपयोग करके वीडियो ट्यूटोरियल भी बनाती है। आप उन्हें आधिकारिक Zapya YouTube चैनल पर देख सकते हैं।

Zapya ट्रांसफर

  • विभिन्न भाषाएं

Zapya ट्रांसफर के मार्च अपडेट के साथ, आप उनकी भाषा वरीयता का चयन कर सकते हैं। Zapya ट्रांसफर पर वर्तमान भाषा चयन है: 中文, English, မြန်မာစာ, Español, русский язык, हिन्दी, اَلْعَرَبِيَّةُ, اُردُو,  فارسی, and ภาษาไทย.

  • Zapya ट्रांसफर प्रो

Zapya ट्रांसफर के एक भुगतान किए गए संस्करण को जोड़ने से उपयोगकर्ताओं को अपनी गोपनीयता पर अधिक नियंत्रण रखने का विकल्प मिलता है। Zapya Transfer Pro उपयोगकर्ता फ़ाइलों को पासवर्ड से सुरक्षित कर सकते हैं, यह सेट कर सकते हैं कि फ़ाइल कितनी बार डाउनलोड की जा सकती है और यह सेट कर सकते हैं कि कितनी देर तक फ़ाइलें उपलब्ध हैं। Zapya Transfer Pro उपयोगकर्ता होने का अन्य लाभ यह है कि आप 10GB तक की फ़ाइलें भेज सकते हैं, ज़िप फ़ाइलें/फ़ोल्डर भेज और प्राप्त कर सकते हैं, और ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण सुविधा तक असीमित पहुँच प्राप्त कर सकते हैं।

  • ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण

Zapya ट्रांसफर ने 2021 के पतन में ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण को शामिल करने के लिए उपयोगकर्ताओं की फ़ाइल-साझाकरण क्षमताओं का विस्तार किया। ऑनलाइन फ़ाइल रूपांतरण सुविधा आपको निम्न की अनुमति देती है: फ़ाइलों को ट्रांसकोड करना, ऑडियो ट्रांसक्राइब करना, ऑडियो हटाना, ऑडियो निकालना, फ़ाइलों को संपीड़ित करना, GIF बनाना और फ़ोटो का आकार बदलना। Zapya ट्रांसफर फ्री अकाउंट यूजर्स महीने में 4 बार फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं जबकि Zapya ट्रांसफर प्रो यूजर्स के पास इस फीचर की असीमित एक्सेस है।

MyDearest

पूरे 2021 के दौरान, MyDearest ने परिवारों को ट्रैक रखने और अपने प्रियजनों की देखभाल करने में मदद करना जारी रखा। 2021 के दौरान MyDearest में जोड़ी गई कुछ उल्लेखनीय विशेषताएं इस प्रकार हैं:

  • उन्नत माता-पिता का नियंत्रण

कामकाजी माता-पिता के जीवन को थोड़ा कम तनावपूर्ण बनाने में मदद करने के लिए MyDearest पर सभी सुविधाओं को इस वर्ष अपग्रेड किया गया था। एक बार जब आप MyDearest पर अपने बच्चे के साथ एक देखभाल संबंध स्थापित कर लेते हैं, तो आप उनकी ऐप उपयोग रिपोर्ट पर नज़र रखकर उन्हें स्वस्थ फ़ोन की आदतें सिखाने में मदद कर सकते हैं और स्क्रीन शेयरिंग के माध्यम से दूरस्थ सहायता प्रदान करने में सक्षम हो सकते हैं। आप उनकी फ़ोन स्क्रीन को दूरस्थ रूप से लॉक करने में भी सक्षम होंगे यदि आप देखते हैं कि वे अपने फ़ोन का उपयोग तब कर रहे हैं जब उन्हें ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है।

  • बुजुर्ग रिश्तेदारों को जोड़ें

MyDearest उपयोगकर्ताओं के पास अब बुजुर्ग रिश्तेदारों को अपने प्रिय के रूप में जोड़ने का विकल्प है। यह परिवार के सदस्यों को अपने वृद्ध माता-पिता या दादा-दादी के स्थान का ट्रैक रखने, दूरस्थ स्क्रीन साझाकरण सुविधा के माध्यम से दूरस्थ तकनीकी सहायता प्रदान करने, समूह कैलेंडर पर आने वाली घटनाओं का ट्रैक रखने, एक सुरक्षित समूह चैट के भीतर चैट करने और बहुत कुछ करने की अनुमति देता है!

  • बेहतर रिमोट सपोर्ट

MyDearest पर रिमोट सपोर्ट फीचर को अपडेट कर दिया गया है ताकि आप अपनी स्क्रीन शेयर करते समय या किसी और की स्क्रीन देखते समय ध्वनि और चैट साझा कर सकें।

हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए तालियाँ

अंत में, लेकिन कम से कम, हम आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद कहना चाहेंगे। आपके सुझावों और प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, हम फ़ाइल-साझाकरण को सभी के लिए सुलभ बनाने में मदद करने के लिए अपने सभी एप्लिकेशन को लगातार बेहतर बनाने में सक्षम हैं। हम 2022 में आपका समर्थन करने के लिए तत्पर हैं!

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *